Home Top Ad

Review master

श्रीशैलम मंदिर पर बेपरवाह हिंदुओं की वजह से हो चुका है मुस्लिमों का कब्जा पूजा वाले फूलों की टोकरी में ले जाते हैं मीट

Share:

श्रीशैलम मंदिर में हो रहा है मुस्लिमों का कब्जा

B.j.p. विधायक टी राजा सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि आंध्र प्रदेश के श्रीशैलम मंदिर पर मुस्लिमों का कब्जा हो चुका है क्योंकि उनके मुताबिक के मंदिर में सुपरवाइजर सिले करें मंदिर के नजदीक सभी दुकानों पर मुस्लिम का कब्जा हो चुका है राजा सिंह ने दावा किया है कि रजाक नाम का व्यक्ति श्रीशैलम मंदिर का ठेकेदार है उनकी पत्नी वहां मंदिर के अंदर सुपरवाइजर है रज्जाक श्री सेलम से विधायक शिल्पा रेडी का करीबी है और उसका भाई टीडीपी नेता है उन्होंने मिलजुलकर मंदिर पर मुस्लिमों का नियंत्रण बना दिया है.


गौशाला में होती है गौ हत्या

रिपोर्ट के मुताबिक एम टी राजा सिंह ने अपनी जानकारी के अनुसार बताया है की रज्जाक पर पहले से भी कई मामले दर्ज हो चुके हैं जिनमें से एक मामला  फूलों की टोकरी में मिट ले जाने का मामला है. 

शिल्पा रेड्डी ने किया आरोपों को खारिज

 शिल्पा रेड्डी ने इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि यह भाजपा की तरफ से लगाए हुए आरोप है इन के ऊपर में संक्रांति के बाद भाजपा विधायक के साथ बहस करने के लिए तैयार हूं.

हिंदुओं के सिवा नहीं रह सकता मंदिर में कोई

मंदिर के प्रशासन के मुताबिक अक्षय निधि अधिनियम के अनुसार अन्य धर्म के  लोग इस मंदिर में नहीं रह सकते परंतु अभी तक बहुत सारे लोग अन्य धर्मों के इस मंदिर पर संचालन बनाए हुए हैं जो मामला फिलहाल कोर्ट में है.


No comments